No title

अलीबाबा टीम यूसी न्यूज़ - वी मीडिया प्लान फॉर पब्लिशर्स एंड आर्टिकल्स लेखकों का उपयोग करके आई है।  यूसी वेमीडिया कार्यक्रम के माध्यम से आप अपने स्वयं के बारे में कह सकते हैं और पैसा भी कमा सकते हैं, एक सिद्ध दर्शकों और कई अन्य अतिरिक्त लाभों तक पहुंच सकते हैं।  हम यूसी न्यूज़ के माध्यम से चलते हैं - हम मीडिया प्लान की लागत के प्रमाण का मूल्यांकन करते हैं, विशेष रूप से रेफरल कार्यक्रमों के बारे में, इस पर मेरे ले जाने के साथ अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न।
वी मीडिया सॉफ्टवेयर क्या हैं?

 UC We Media विधि लेख लेखकों और प्रकाशकों को उनके पोर्टल के लिए दान करने के लिए पुरस्कृत करते हैं।  इसका मतलब है कि आपको उनके आवेदन को संयोजित करना होगा और फिर उनके पोर्टल पर समाचार प्रिंट करना होगा।  हर पोस्ट के लिए, वे पैसे / नकद लाभों का उपयोग करके प्रकाशकों को बधाई दे रहे हैं, जिन्हें अपने स्वयं के बैंक खाते में भी खींचा जा सकता है।  लेख यूसी न्यूज़ पोर्टल पर प्रकाशित होते हैं और यह वास्तव में लोगों के लिए यूसी न्यूज़ को एंड्रॉइड ऐप पर एक्सेस करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

 यदि आप सोचते हैं कि आप आसानी से नकदी जमा कर सकते हैं तो जानकारी को कॉपी-पेस्ट कर सकते हैं तो आप गलत हैं।  यूसी स्टाफ ने पोस्ट करने के सर्वोत्तम तरीके, लागत की शर्तों, विज्ञापनों के मुद्रीकरण के बारे में पूरी तरह से मार्गदर्शन किया है, और आपके शामिल होने के बाद कुल दिशानिर्देश उनके चरण में पाए जा सकते हैं।

कैसे रजिस्टर करें !

UC We Media प्रोग्राम के लिए आवेदन करने के लिए सबसे अच्छा तरीका एक प्रक्रिया नीचे बताई गई है -
  • देखे -  http://mp.ucweb.com/register.html
  • अपना ईमेल, पासवर्ड और साथ ही विभिन्न क्षेत्र दर्ज करें।  पर कैरी पर क्लिक करें।
  • अब आप अपने स्वयं के ईमेल आईडी पर भेजे गए कनेक्शन की पुष्टि करके अपने खातों की पुष्टि करना चाहते हैं।
  • एक बार जब आपका खाता पुष्टि समाप्त हो जाता है, तो आपसे संभवतः प्रोफ़ाइल को पूरा करने का अनुरोध किया जाएगा।
  • सभी विवरण प्रदान करें।  इसके साथ आपको पैन कार्ड नंबर भी देना होगा (चिंता न करें कि इसका दुरुपयोग नहीं होगा)।
तो यह आसान था!
लॉग-इन करने का तरीका

अपने स्वयं के लेख, रिपोर्टिंग और कमाई पर नज़र रखने के लिए, आपको यूसी न्यूज़ डैश में लॉग इन करना होगा।  नीचे URL यह सब एक्सेस करने के लिए है -

http://mp.ucweb.com

यूसी इंटरनेट डैश बोर्ड इस से मिलता जुलता है -

डिफ़ॉल्ट विकल्प द्वारा, आप संपत्ति टैब मैं जा सकते हैं , और आप आप के फॉलोअर्स देख सकते हैं , जानकारीपूर्ण लेख राय देखना और अपना निमंत्रण कोड प्राप्त करना संभव है।

There are additional tabs.
  • The Article tab gives you the ability to oversee your articles.
  • The Income tab is always to look at your earnings.
  • The Reporting tab is always to view that your customers depend. It has updated every 10 minutes.
  • Recommendations tab is the place you can read this program provisions, policies, posting instructions and other specifics. Before publishing some articles, I will recommend one to not just examine it but also know it entirely.
Previous Post Next Post