HOW TO DOWNLOAD GTA 5 MOD APK | GTA 5 MOD APK FOR ANDROID MOBILE | NEW GTA 5 MOD APK IN 2020

हलो दोस्तों आज मैं आप सभी लोगो के लिए फ्री में gta 5 का मोड़ apk फाइल देने वाला हु जिसका यूज़ आप लोग फ्री में कर सकते है  अगर आपके पास एंड्राइड फ़ोन है तो आप इस game को आसानी से डाउनलोड कर सकते है


बस आपको निचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है और आप आसानी से GTA 5 गेम डाउनलोड कर सकते है और आसानी से अपने Android फ़ोन में मजे से गेम खेल  सकते है | 

दोस्तों आपको GTA 5 गेम डाउनलोड करने के लिए निचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करना है और उसके बाद आपके सामने एक लिंक शॉर्टनर वेबसाइट आएगी आपको उसको वेरीफाई करना है और आपको GTA 5 की फाइल मिल जाएगी | 

उसके बाद आपको उस फाइल को Extrat करना होगा और फिर Extract करने के बाद आपको  GTA  5 का मोड़ Apk मिल जायेगा | और फिर आपको उसको इनस्टॉल कर लेना है | 

किसी भी एंड्रॉइड फोन में GTA 5 कैसे स्थापित करें?

 सबसे पहले आपको इस हिस्से पर आगे बढ़ने से पहले अपने फोन पर सभी आवश्यक फाइलों को डाउनलोड करना होगा।  GTA 5 Apk और डेटा डाउनलोड करने के लिए आवश्यकताएँ अनुभाग देखें।  जब आपने सभी फ़ाइल को सफलतापूर्वक डाउनलोड कर लिया है, तो आप अपने स्मार्टफोन पर GTA V को स्थापित और चलाने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करना शुरू कर सकते हैं।

 1) सबसे पहले, GTA 5 Apk फ़ाइल को स्थापित करें जिसे आपने ऊपर से डाउनलोड किया है।

 यदि आपने कभी भी अपने फोन पर कोई एप फाइल इंस्टॉल नहीं किया है, तो आपको अज्ञात स्रोतों से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की अनुमति देनी चाहिए।  इसके लिए सेटिंग पर जाएँ >> सुरक्षा >> अज्ञात स्रोतों पर टिक मार्क।
    Allow installation of unknown sources
2) अब, Play Store पर जाएं और अपने फोन में Es File Explorer ऐप डाउनलोड करें।  इसका उपयोग करते हुए, हमें इस गेम फ़ोल्डर में डेटा फ़ाइल को निकालना होगा।
 3) एक्स फाइल एक्सप्लोरर ऐप में फोल्डर डाउनलोड करने के लिए जाएं, आपको वहां जीटीए 5 डेटा जिप फाइल दिखाई देगी, जिसका नाम com.rockstargames.gtasa है।  अब, इस ज़िप फ़ाइल को Android >> OBB पर निकालें।  (यदि Android फ़ोल्डर में कोई OBB फ़ोल्डर नहीं है, तो उसमें नया फ़ोल्डर बनाएं और उसे Obb नाम दें और उसमें अपनी फ़ाइल निकालें।) बस।  अब अपना GTA 5 Apk और Voila खोलें!  आपका GTA V (द बीस्ट) एंड्रॉइड फोन पर बिना किसी त्रुटि के शुरू किया गया है।  क्या यह इतनी सरल प्रक्रिया नहीं है?  मेरे हिसाब से, इस गेम को किसी भी स्मार्टफोन में इंस्टॉल करना और चलाना मुश्किल नहीं है।  आप सभी की जरूरत है Apk और डेटा फ़ाइल जो मैंने पहले ही एक मिरर के साथ साझा की है।  मैं आपको WIFI कनेक्शन का उपयोग करके इन फ़ाइलों को डाउनलोड करने की सलाह देता हूं क्योंकि आपके मोबाइल डेटा पर इन बड़ी फ़ाइलों को प्राप्त करना इतना आसान नहीं है।  ठीक है, अगर आपके पास सुपर फास्ट इंटरनेट कनेक्शन है तो आप कोशिश कर सकते हैं।
कुछ स्क्रीनशॉट | Screenshots

सभी GTA श्रृंखला प्रेमी हमारे दिए गए Apk फ़ाइल और उसके डेटा के माध्यम से GTA 5 डाउनलोड और खेल सकते हैं।  यह एंड्रॉइड फोन में वास्तविक गेमिंग अनुभव का पता लगाने का समय है।  इस पर गेम खेलने के लिए बार-बार अपना पीसी खोलने की जरूरत नहीं है।  अब, आप अपने फोन पर कहीं भी, कभी भी GTA V खेल सकते हैं।  मुझे पता है कि आप फोन पर इस खेल को कितना पसंद करते हैं।  जैसा कि यह सभी पीसी गेम्स प्रेमियों के लिए बहुत ही डैशिंग गेम है।  लेकिन सभी Android गेम्स प्रेमियों के लिए GTA V का आनंद लेने का समय है।
तो, यह है कि किसी भी एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर GTA V को कैसे इंस्टॉल करें और चलाएं।  मुझे नहीं लगता कि इस गेम को आपके फ़ोन पर चलाना कठिन प्रक्रिया थी। आपको बस अपने डिवाइस पर GTA 5 Apk + डेटा फ़ाइल डाउनलोड करनी होगी और फिर उस फ़ाइल को ट्यूटोरियल के अनुसार अनज़िप करना होगा, जिसे हमने ऊपर साझा किया है।  यदि हमारा डाउनलोड लिंक टूट गया है या काम नहीं कर रहा है, तो आप हमें टिप्पणी अनुभाग में सूचित कर सकते हैं।  हम जल्द से जल्द नए वर्किंग डाउनलोड लिंक को अपडेट करेंगे।  अब आप किस चीज का इंतजार कर रहे हैं?  जाओ और अपने फोन पर GTA V Apk का आनंद लें।  टिप्पणी अनुभाग के माध्यम से इस ट्यूटोरियल से संबंधित अपनी कोई भी प्रश्न पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस करें, हम जल्द ही आपको जवाब देंगे।
Android पर GTA V Apk खेलने की आवश्यकता

GTA V किसी भी सामान्य एंड्रॉइड फोन पर काम नहीं करेगा।  इस गेम को खेलने के लिए आपको Android OS पर चलने वाले अच्छे प्रदर्शन वाले फोन की आवश्यकता होगी।  सबसे पहले, आपको अपने डिवाइस पर कुछ उपयोगी फ़ाइलों को डाउनलोड करना होगा और फिर अपने स्मार्टफोन पर GTA V Apk को सेटअप करने के लिए हमारे ट्यूटोरियल का पालन करना होगा।  पहली मुख्य आवश्यक चीज अच्छा प्रदर्शन वाला एक Android फोन है।  नीचे दिए गए डाउनलोड के बाद इसमें सभी फ़ाइल दी गई हैं।  यहां Android पर GTA 5 स्थापित करने के लिए सभी आवश्यक फ़ाइलों की सूची दी गई ह:

Download Now -
Apk size - 17.2 mb + obb size (442.2 mb)
Uploaded on - 20 april ,2020
👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇👇
 GTA V Mod Apk
👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆👆
अगर आपको यह पसंद आया तो कृपया हमें फॉलो करें और कमेंट करें
Previous Post Next Post